प्रियंका गांधी की घोषणाओं पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी ऐसी ही भाषा का प्रयोग करते हैं वे पीएफआई से बहुत प्रभावित रहते हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  उत्तरप्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज हो चुकी है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार सभाएं कर भाजपा (BJP) की सरकार को निशाने पर ले रही हैं। प्रियंका गांधी भाषणों में जनता से वाडे भी कर रही हैं, घोषणाएं कर रही हैं।  प्रियंका गांधी की घोषणाओं पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने तंज कसा है।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अपनी नियमित प्रेस ब्रीफिंग में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी चुनावी मंच से जो घोषणाएं कर रहीं हैं, उनको पहले कांग्रेस शासित राज्यों में तो लागू करवा कर दिखाएं। वैसे भी प्रियंका जी को अच्छी तरह पता हैं कि उत्तरप्रदेश में उनकी सरकार तो बनने वाली नहीं है इसलिए घोषणा पर घोषणा कर रहीं हैं।

ये भी पढ़ें – MP News : अपनी मांगों पर अड़े बिजली कर्मचारी, दिवाली से पहले बेमियादी हड़ताल शुरू

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि त्रिपुरा हिंसा मामले को लेकर उज्जैन में पीएफआई द्वारा दिए गए ज्ञापन में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने पर 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस रजिस्टर्ड  किया गया।  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी ऐसी ही भाषा का प्रयोग करते हैं वे पीएफआई से बहुत प्रभावित रहते हैं।

ये भी पढ़ें – MP: छात्रों के लिए काम की खबर, Scholarship के लिए 30 नवंबर तक कर सकते है अप्लाई