प्रियंका गांधी की घोषणाओं पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कही ये बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  उत्तरप्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज हो चुकी है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार सभाएं कर भाजपा (BJP) की सरकार को निशाने पर ले रही हैं। प्रियंका गांधी भाषणों में जनता से वाडे भी कर रही हैं, घोषणाएं कर रही हैं।  प्रियंका गांधी की घोषणाओं पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने तंज कसा है।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अपनी नियमित प्रेस ब्रीफिंग में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी चुनावी मंच से जो घोषणाएं कर रहीं हैं, उनको पहले कांग्रेस शासित राज्यों में तो लागू करवा कर दिखाएं। वैसे भी प्रियंका जी को अच्छी तरह पता हैं कि उत्तरप्रदेश में उनकी सरकार तो बनने वाली नहीं है इसलिए घोषणा पर घोषणा कर रहीं हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....