नरोत्तम का तंज- कांग्रेस में अगर लोकतंत्र होता तो गुलाम शाम तक आजाद हो जाते

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट
कांग्रेस की CWC बैठक पर एक बार फिर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने तंज कसा है। मिश्रा ने कहा कि  वर्किंग कमेटी की बैठक में अध्यक्ष पद को‌ लेकर जो भी कुछ हुआ वह सब स्क्रिप्टेड था। हास्यास्पद यह रहा कि इतने पुराने कांग्रेसी कपिल सिब्बल,गुलाम नबी आजाद जैसे नेता भी गद्दारों की श्रेणी में आ गए। कांग्रेस के‌ स्कूल में अब हेडमास्टर साहब ही फर्स्ट हो‌ गए।

मिश्रा ने कहा कि मैंने सोमवार को ही कहा था की हेड मास्टर का लड़का ही फर्स्ट आता है लेकिन आज उसमें यह अलग हुआ कि कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी बैठक (Cwc Meeting) में हेड मास्टर खुद ही फर्स्ट आ गए।पहले सोनिया जी ने विचार किया और फिर सोनिया गांधी जी दिया और सब नेताओ के बोलने पर इस्तीफा वापस ले लिया, यह सब सोची समझी है। आगामी 6 महीने में क्या होगा वो भी तय है ।इसमे यह हुआ कि पुराने कांग्रेसी, कपिल सिबल ओर गुलाम नबी आज़ाद तक गद्दारों की श्रेणी में आ गए है।कांग्रेस में अगर लोकतंत्र होता तो गुलाम शाम तक आजाद हो जाते। वही कमलनाथ के सोनिया गांधी को समर्थन करने वाले बयान पर डॉ मिश्रा ने चुटकी लेते हुए कहा कि कमलनाथ की आस्था अलग है, वो बुजुर्ग है तो वो उधर ही होंगे, उन्होंने अपनी आस्था ट्वीट के माध्यम से बताई भी है ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)