दमोह उपचुनाव से पहले 8 शासकीय सेवकों को नोटिस, 24 घंटे में मांगा जवाब

Gorakhpur DM Vijay Kiran Anand

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 17 अप्रैल शनिवार को दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) होना है, इसके पहले उप जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक सिंह ठाकुर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 8 शासकीय सेवकों (Government Employees) को कारण बताओ नोटिस जारी किया है और 24 घंटे में जवाब मांगा है।यह कार्रवाई मप्र सिविल सेवा आचरण नियम 1965 एवं लोक प्रतिनिधित्व नियम 1950 (MP Civil Services Conduct Rules 1965 and Public Representation Rules 1950) का उल्लंघन करने पर की गई है।

Sex Racket: मप्र में घर में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, 5 युवतियों संग 1 युवक गिरफ्तार

दमोह उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले उप जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक सिंह ठाकुर ने विधानसभा उप निर्वाचन 2021 मतदान दल गठन में नियोजित पीठासीन मतदान अधिकारी 01, 02, 03 प्रशिक्षण में आदेशित किये जाने के बाद भी अनुपस्थित रहने और  कार्य को गंभीरता से नहीं लेने पर  8 शासकीय सेवकों को कारण बताओ नोटिस(Show cause notice) जारी किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)