प्रधानमंत्री मोदी 15 जनवरी को मध्यप्रदेश में करेंगे विशेष पिछड़ी जनजाति समूह से संवाद, कार्यक्रम के लिए 22 जिलों में अधिकारी तैनात

Avatar
Published on -

BHOPAL NEWS : आगामी 15 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मध्यप्रदेश के 22 जिलों के विशेष पिछड़ी जनजाति समूह से संवाद कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसमें ग्वालियर, चंबल, रीवा, भोपाल, शहडोल और जबलपुर संभाग के जिले शामिल हैं।

करेंगे संवाद 

प्रधानमंत्री जनजातीय आदिवासी न्याय महा अभियान (पीएम-जनमन) के तहत आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री शिवपुरी के कन्या शिक्षा परिसर से द्विपक्षीय संवाद करेंगे। इसके लिए भारत सरकार द्वारा जिला प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। उनसे समन्वय और कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन व व्यवस्थाओं हेतु आयुक्त, जनजातीय कार्य द्वारा जिलों अधिकारियों की ड्यूटी का आदेश जारी किया है।

इन अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी 

छिंदवाड़ा के लिए अपर आयुक्त सरोज चौकसे, शिवपुरी के लिए अपर संचालक सुधीर जैन, रायसेन के लिए अपर संचालक शिवानी गुप्ता, जबलपुर के लिए अपर संचालक सीमा सोनी, शहडोल के लिए संभागीय उपायुक्त एन.एस. वरकड़े, नरसिंहपुर के लिए सहायक आयुक्त सुधा चंद्रावत, दतिया के लिए महाप्रबंधक एम.के. मालवीय, अनूपपुर के लिए सहायक आयुक्त वीरेन्द्र सिंह, अशोकनगर के लिए सहायक संचालक अनूप हिरवे, सतना के लिए सहायक संचालक अरविंद द्विवेदी, गुना के लिए सहायक संचालक अनिल गुप्ता, कटनी के लिए सहायक संचालक डी.के. यादव, मुरैना के लिए सहायक संचालक अनिल पिल्लई, बालाघाट के लिए सहायक संचालक अरविंद शर्मा, भिण्ड के लिए सहायक संचालक धर्मेश शर्मा, सीधी के लिए सहायक संचालक प्रवीण भाटी, मंडला के लिए सहायक संचालक अरूण निगम, डिंडौरी के लिए सहायक नियोजन अधिकारी संजीव पाराशर, ग्वालियर के लिए सहायक नियोजन अधिकारी कुलदीप सिंह ओड, उमरिया के लिए सहायक नियोजन अधिकारी प्रभात सिंह चौहान, श्योपुर के लिए सहायक नियोजन अधिकारी मनोज कुमार अहिरवार और विदिशा के लिए सहायक नियोजन अधिकारी पी.के. श्रीवास्तव की ड्यूटी लगाई गई है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News