भारतीय सीमा में घुस आया पाकिस्तानी बच्चा, जवानों ने chocolate खिलाकर वापिस भेजा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय जवानों ने (Indian force) एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है। शुक्रवार को राजस्थान के बाड़मेर में एक पाकिस्तानी (Pakistani) बच्चा गलती से आ गया। जब वो जवानों के सामने आया तो जोर जोर से रोने लगा। इसके बाद जवानों ने उसे चुप कराया, चॉकलेट (Chocolate) और पानी दिया और फिर उसे पाकिस्तानी सेना के हवाले कर दिया।

ये भी देखिये – Jabalpur News: बीए की छात्रा ने की खुदखुशी, प्रेमी पर लगाए दैहिक शोषण के आरोप

बाड़मेर जिला, पाकिस्तान की सीमा से लगा हुआ है। शुक्रवार को यहां गलती से 8 साल का पाकिस्तानी बच्चा घुस आया। ये 83वीं बटालियन के सोमरत पिलर नंबर 888/2-S के पास प्रवेश कर आ गया। जवानों ने बच्चे को देखा तो उसे वापिस जाने के कहा, लेकिन बच्चा डरकर जोर से रोने लगा। इसके बाद जवानों ने बच्चे को चॉकलेट ((Chocolate) देकर उसे चुप कराया और पानी भी पिलाया। फिर भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी रेंजरों के साथ एक फ्लैग मीटिंग बुलाई और बच्चे को पाकिस्तानी रेंजर्स के हवाले कर दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।