संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष ने दृष्टि IAS कोचिंग के संचालक डॉ. दिव्यकीर्ति के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

Sanjucta Pandit
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट | संस्कृति बचाओ मंच की मांग दृष्टि आईएएस कोचिंग के संचालक डॉ. दिव्यकीर्ति के खिलाफ दर्ज हो अपराधिक मुकदमा भगवान राम और सीता के प्रति जिस प्रकार से अनर्गल टिप्पणी की गई है वह हिंदू समाज की जन भावनाओं को ठेस पहुंचाती है।

संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने डॉक्टर दिव्यकीर्ति जो कि दृष्टि आईएएस कोचिंग को संचालित करते हैं, उन्होंने अपनी कोचिंग में भगवान राम और सीता के प्रति जिस प्रकार की अनर्गल टिप्पणी की है। उसका संस्कृति बचाओ मंच विरोध करता है और यह मांग करता है कि केंद्र सरकार इसमें हस्तक्षेप करें और इनकी जहां-जहां कोचिंग हैंड के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करके इनको गिरफ्तार किया जाए। संस्कृति बचाओ मंच यह भी मांग करता है कि शीघ्र ईशनिंदा कानून को लाया जाए, जिससे कि हमारे देवी-देवताओं के प्रति हर कोई जो अनर्गल टिप्पणी करता है वह बंद हो जाए और इन जैसे निकर्स्ट लोगों के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज होना चाहिए।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।