प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया मध्यप्रदेश की जनता का आभार, कही ये बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मध्यप्रदेश में  हुए उपचुनाव (by election) में बीजेपी (bjp) की शानदार जीत के बाद प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होने ट्वीट के जरिये कहा है कि “बीजेपी पर पुन: विश्वास और आशीर्वाद के लिये मैं मध्यप्रदेश के लोगों का आभार व्यक्त करता हूं।”

कांग्रेस (congress) सहित अन्य विपक्षी दलों के नेता भले ही कहें कि मोदी सरकार (Modi government) के कारण देश में अस्थिरता बढ़ रही है, भारतीय जनता पार्टी (bhartiy janta parti) की सरकार ने देश का माहौल खराब कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं करते लेकिन बिहार (Bihar) में हुए विधानसभा चुनाव और 11 राज्यों में हुए उप चुनाव (Byelection) के नतीजे विपक्ष की इन बातों को नकार रहे हैं। इन चुनावों में भाजपा का प्रदर्शन देखकर कहा जा सकता है कि देश में अभी मोदी का जादू चल रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....