गद्दारी के सवाल पर भड़के सिंधिया समर्थक मंत्री, बोले- “जनता के लिए छोड़ी कुर्सी”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के राजस्व व परिवहन मंत्री (revenue and transport minister) गोविंद सिंह राजपूत (govind singh rajput) की सभा में वृद्ध महिला द्वारा गद्दारी पर सुनाई गई कविता (poem) के कारण बनी असहज स्थिति अभी शांत भी नहीं हुई थी कि एक और सिंधिया समर्थक (scindia sporter) मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (mahendra singh sisodia) भी यह सवाल पूछे जाने पर भड़क गए।

दरअसल मंत्रीजी को मुख्यमंत्री निवास पर चर्चा के साथ-साथ रात्रिभोज पर आमंत्रित किया गया था जहां से जाते समय पत्रकारों ने उनसे सवाल किए। पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि इस तरह के आरोप लग रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले विधायक गद्दार हैं तो मंत्री जी तैश में आ गए। उन्होंने साफ तौर पर गद्दारी शब्द को ही नकार दिया और कहा कि यह हमारी खुद्दारी है। हम पहले भी मंत्री थे लेकिन कमलनाथ सरकार में ना हमारी सुनवाई होती थी ना जनता के हितों पर काम होता था, इसलिए हमने अपना पद त्याग दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।