10 लाख की रिश्वत लेते पकड़ाया PWD अधिकारी

नर्मदापुरम में लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले को 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए भोपाल लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है। ।

Narmadapuram News –भोपाल लोकायुक्त की टीम ने PWD के अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले को 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए उनके घर में रंगे हाथों पकड़ा है। रविवार शाम करीब 5 बजे इस रिश्वतखोर अफसर को लोकायुक्त ने उनके बंगले में ही रंगे हाथों पकड़ा है। अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले रिश्वत की यह पहली किश्त ले रहे थे, इस अधिकारी ने एक ठेकेदार से 20 लाख रूपए की रिश्वत की मांग की थी।

शिकायतकर्ता का नाम उजागर नहीं

शिकायतकर्ता ने भोपाल लोकायुक्त टीम से मामलें की शिकायत की थी की PWD अधिकारी आरसी तिरोले उनसे 20 लाख रुपये रिश्वत मांग रहे है, जिस पर 10-10 लाख की दो किश्तें देने पर सहमति बनी है, तमाम सबूतों, आडियो रिकॉर्डिंग के बाद लोकायुक्त की टीम ने आज यह कार्रवाई की। सीनियर इंजीनियर आरसी तिरोले शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित अपने बंगले में एक ठेकेदार से ये भारी भरकम रिश्वत ले रहे थे। जिस ठेकेदार से रिश्वतखोर अफसर आरसी तिरोले ने रिश्वत की मांग की थी उसका नाम उजागर नहीं किया गया है।

20 लाख रुपए की मांगी थी रिश्वत
लोकायुक्त अधिकारी ने बताया कि 27 जुलाई 2024 को आवेदक द्वारा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त को शिकायत करते हुए बताया था की उसकी फर्म ने मुलताई एवं भैंसदेही में आठ सड़कों का निर्माण कराया था जिसमें शेष कार्य के एक्सटेंशन के लिए प्रकरण S.E .नर्मदापुरम डिविजन पीडब्ल्यूडी आर सी तिरोल के पास लंबित है। आरसी तिरोले इसके निराकरण के लिए 20 लाख रुपए की रिश्वत राशि मांग रहे हैं।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News