5 राज्यों की सीटे मिलाने पर भी ‘अबकी बार 200 पार’ का नारा पूरा न सकी भाजपा: सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का रास्ता साफ़ होते ही चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी और शिवराज पर जमकर हमला बोला है।सिंधिया ने कहा कि शिवराज और भाजपा को अहंकार छोड़कर जमीन पर चलना चाहिए। उनका नारा था कि अबकी बार 200 पार, लेकिन पांचों राज्यों की सीटें मिलाने पर भी वह 200 पार नहीं हो पा रही है। माफ करो शिवराज, अब जनता का राज।”

 सिंधिया ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जनता ने जनादेश दिया है। उनकी आशाओं और अभिलाषाओं पर खरा उतरेंगे। हमारा लक्ष्य यही था कि भाजपा की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ कर फेंकेंगे।  कांग्रेस अगल पांच साल तक जनता की सेवा करने को तैयार है। वही सिंधिया ने अपने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि पार्टी आलाकमान जो निर्देश देगा, उसी के मुताबिक मुख्यमंत्री का फैसला लेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जो निर्णय लेंगे वह सभी को मंजूर होगा।अगर मुझे जिम्मेदारी दी गई तो यह मेरा सौभाग्य होगा।

सिंधिया ने कहा कि उन्होंने कोई भी लड़ाई आसान नहीं होती। जिन्होंने हमें वोट दिया और जिन्होंने वोट नहीं दिया, उन सबको बधाई देता हूं। हम सभी को साथ लेकर चलेंगे। भाजपा के 109 विधायकों को भी बधाई देता हूं। अब लड़ाई खत्म और काम करने का वक्त शुरू हो गया है। कांग्रेस की प्रदेश में सरकार नहीं बनने पर माला न पहनने की कसम ली थी, कसम निभाई। प्रदेश में नया सबेरा हुआ है।