प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने दिया प्रियंका गांधी को जवाब, छतरपुर की घटना पर किया था ट्वीट

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी याद रखें कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है, यहां सिर्फ कानून का राज चलता है।

VD

BHOPAL NEWS :  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने छतरपुर की घटना पर प्रियंका गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है,  खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल की इंडी गठबंधन की ‘निर्ममता’ सरकार में हिन्दू बेटी के साथ जघन्य बलात्कार और हत्याकांड होता है और उस पर प्रियंका गांधी सेलेक्टिव मौन रखती हैं। इंडी गठबंधन की विभिन्न राज्य सरकारों में हर वर्ग और हर समाज के साथ अत्याचार होता है, तब भी प्रियंका गांधी का सेलेक्टिव मौन नहीं टूटता। पर इस देश में दंगाईयों और पत्थरबाजों के खिलाफ जैसे ही कार्यवाही होती है तो उनके समर्थन में प्रियंका जैसे कांग्रेसी नेता निकल आते हैं। कांग्रेस की ऐसी क्या राजनैतिक मजबूरियां है कि अपराधियों के अवैध निर्माण को संरक्षण और क्लीनचिट देना पड़ता है।

मध्यप्रदेश में तुष्टिकरण नहीं संतुष्टिकरण
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी याद रखें कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है, यहां सिर्फ कानून का राज चलता है। मध्यप्रदेश में तुष्टिकरण नहीं संतुष्टिकरण होता है। मध्यप्रदेश में अपराध और अपराधी का कोई रंग देख कार्रवाई नहीं की जाती है।

दी चेतावनी 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार में अपराध करने वालों को जेल की सलाखों के भीतर पहुंचाया जाता है और उनके अवैध निर्माणों को ध्वस्त करके उनके हौसलों को भी पस्त किया जाता है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News