बैरागढ़ में चोरों ने मंदिर के कलश को बनाया अपना निशाना, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Sanjucta Pandit
Published on -
Chori Police Robbery

Bhopal News : राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही है। चोरों ने दुकानों के बाद आब मंदिर के कलश को भी अपना निशाना बनाया है। बैरागढ़ में सोमवार रात चोरों ने मंदिर से 10 किलो वजनी कलश चोरी कर लिया। जानकारी के अनुसार, बैरागढ़ के निरंकारी मंडल स्थित महाकालेश्वर बजरंगबली हनुमान मंदिर है। यहां से मंदिर के ऊपर लगे लगभग 10 किलो वजन कलश चोरों ने चुरा लिया। मंदिर के पुजारी उमेश मिश्रा ने पुलिस को आवेदन दिया है।

सटोरियों और शराबियों का जमघट

उन्होंने बताया कि संकट मोचन हनुमान मंदिर में आरती के पश्चात सुबह जब छत पर नजर गई तो वहां पर दो कलश चढ़ाए गए थे, जिसमें से एक कलश गायब है। जहां जुआरियों सटोरियों और शराबियों का जमघट लगा रहता है। मंदिर के पुजारियों ने असामाजिक तत्वों पर शंका जाहिर करते हुए पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

नहीं लगा दुकानों का सुराग

बैरागढ़ में विगत दिनों चोरों ने मुख्य मार्ग स्थित दो दुकानों को अपना निशाना बनाया था चोर यहां से लगभग ₹15,000 चोरी कर ले गए हैं। साथ ही, कुछ चांदी के सिक्के भी गायब है। दुकानों के संचालकों ने पुलिस में Fir दर्ज करवा कर चोरों को पकड़ने की मांग की है लेकिन आज लगभग 5 दिन हो जाने के बाद भी पुलिस चोरों की तलाश नहीं कर पाई है। आए दिन बैरागढ़ में हो रही चोरियों से जनता में भय का वातावरण बना हुआ है और व्यापारी भी चिंतित है। व्यापारियों ने मांग की है कि अगर रात्रि गश्त में सुधार नहीं हुआ तो वह पुलिस के आला अधिकारियों से मिलेंगे। इधर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अशोक मारण ने में पुलिस की ड्यूटी पर सवालिया निशान लगाते हुए धरना प्रदर्शन और आंदोलन की चेतावनी दी है।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News