Bhopal News: बैरागढ़ में चोरों का आतंक, 3 मकानों को बनाया निशाना, लाखों के जेवर लेकर हुए फरार

पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पढ़ें विस्तार से पूरी खबर...

Bhopal News : राजधानी भोपाल में बदमाशों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। जिसका एक ताजा मामला कल रात ही सामने आया है, जहां बैरागढ़ के टी वार्ड में चोरों ने 3 मकानों को अपना निशाना बनाया है और लाखों रुपए का जेवर लेकर फरार हो गए हैं। केवल इतना ही नहीं, इस दौरान चोरों ने बेडरूम में सो रहे बुजुर्ग दंपति के कमरे में रस्सी से बांध दिया। वहीं, पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार, बैरागढ़ के टी वार्ड में रहने वाले चंद्र बेलानी अपनी पत्नी के साथ नीचे के कमरे में सो रहे थे। तभी देर रात पटरी के रास्ते से चोर उनके घर की खिड़की तोड़कर अंदर दाखिल हुए। यहां पहले चोरों ने उन्हें रस्सी से बांधा। जिसके बाद किचन में से खाना निकाल कर खाए और फिर ऊपर के कमरे से 20 तोला वजनी गोल्ड लेकर फरार हो गए। जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं, इसी कॉलोनी के दो अन्य मकानों को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया है। यहां पर भी चोरों ने लगभग 10 से 20000 रुपए चुराए हैं। हालांकि, इन दो घरों में वह ज्यादा की चोरी नहीं कर पाए हैं।

Bhopal News: बैरागढ़ में चोरों का आतंक, 3 मकानों को बनाया निशाना, लाखों के जेवर लेकर हुए फरार

लोगों में भय का माहौल

चोरी की इस घटना के बाद बुजुर्ग दंपति परिवार सदमे में है। बुजुर्ग का बेटा विदेश में बिजनेस करता है और उसकी बहू अपने मायके गई हुई थी, तभी चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।बता दें कि बैरागढ़ विजयनगर खजूरी गांधीनगर में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है, जिससे आमजन परेशान है। आम जनता का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण इस तरीके की घटनाएं हो रही है। इससे लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

Bhopal News: बैरागढ़ में चोरों का आतंक, 3 मकानों को बनाया निशाना, लाखों के जेवर लेकर हुए फरार

रवि कुमार, भोपाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News