Tecno Spark 30C भारत में लॉन्च, iPhone 16 जैसा डिजाइन, फीचर्स भी बेहतरीन, कीमत 10 हजार से कम

Tecno Spark 30C भारत में लॉन्च हो चुका है। इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। डिवाइस तीन कलर वेरिएन्ट में आता है। 

Tecno Spark 30C

Tecno Spark 30C: टेक्नो ने भारत में अपना नया बजट-फ्रेंडली 5जी स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। फोन आकर्षक डिजाइन और कई नए अपडेट्स के साथ आता है। इसका लुक  आईफोन 16 की याद दिला सकता है। हैंडसेट इंडिया मार्केट में तीन कलर वेरिएन्ट में उपलब्ध होगा, इसमें मिडनाइट शैडो, अरोरा क्लाउड और ऐशर स्काइ शामिल हैं।

ग्राहक को टेक्नो स्पार्क 30सी 5जी में एक्स्ट्रा बैक पैनल स्किन मिलता है। फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीददारी कर सकते हैं। फोन में दो स्टोरेज वेरिएन्ट उपलब्ध होंगे। 4जीबी+64जीबी वेरिएन्ट की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं 4जीबी+128जीबी वेरिएन्ट की कीमत 10,499 रुपये है।

Tecno Spark 30C

Tecno Spark 30C  का डिजाइन और कैमरा (Tecno New Smartphone) 

स्मार्टफोन को इसका डिजाइन भी बेहद खास बनाता है। इसमें एप्पल आईफोन 16 जैसा ओवल मॉड्यूल मिलता है। कैमरा और एलईडी सेटआप सितंबर में लॉन्च हुए 4जी मॉडल जैसा ही है। 48 मेगापिक्सल सोनी IMX582 प्राइमेरी सेंसर और AI सेकन्डेरी लेंस मिलता है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलता है।

Tecno Spark 30C

Tecno Spark 30C स्मार्टफोन के नए फीचर्स 

  • फोन 6.67 इंच एलसीडी पैनल एचडी रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।
  • डिवाइस को MediaTek Dimensity 6300 SoC से लैस किया गया है। 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है।
  • टेक्नो स्पार्क 30सी एंड्रॉयड 14 पर आधारित है।
  • स्मार्टफोन को आईपी54 रेटिंग से लैस किया गया है, जो पानी और गंदगी से प्रोटेक्ट करता है।
  • डॉलबी एटमॉस सपोर्ट के स्टेरियो स्पीकर्स, एक 3.5mm ऑडियो जैक, डुअल सिम, एक आईआर ब्लास्टर और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी मिलता है।

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News