पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, गोली लगने से एक की मौत चार घायल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी के ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार रात दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बात फायरिंग तक पहुंच गई और गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में चार लोग घायल हुए हैं।पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से इलाके में बल को तैनात कर दिया है और दोनों ही पक्षों पर क्रास केस दर्ज कर लिया गया है।

राजधानी के डोबरा गांव में रहने वाले पाल समाज और मीना समाज की चौराहे के नाम को लेकर पुराना विवाद रहा है। इसी बात को लेकर बुधवार देर रात दोनों गुटों में कहासुनी हो गई। बातों-बातों में विवाद इतना बढ़ गया की दोनों गुटों ने एक दूसरे पर चाकू छुरी से हमला कर दिया। तभी कुछ लोगों ने पिस्टल से फायर करना शुरू कर दिया और फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, घटना में 4 लोग घायल हुए हैं। मामले की जानकारी मिलते ही ईटखेड़ी थाना पुलिस और गांधी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।