भदभदा पुल से दो युवकों ने तालाब में लगाई छलांग, दोनों की मौत, एक की बॉडी पर चोट के गंभीर निशान मिले

BHOPAL NEWS : भदभदा पुल से शनिवार की रात दो दोस्तों ने एक साथ छलांग लगा दी। एक की बॉडी को शनिवार की रात को ही पुलिस ने बरामद कर लिया था। जबकि दूसरे का शव रविवार की दोपहर पुलिस को मिला है। सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

मामलें की जांच शुरू

रातीबढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं।जानकारी के मुताबिक रवि राठौर सांई बाबा मंदिर के पीछे नेहरू नगर में रहता था। पूर्व में वह एक कपड़ों की दुकान में सैल्समेन के तौर पर काम करता था। उसके बड़े भाई भूपेंद्र ने बताया कि रवि 12 वीं तक पढ़ा था। पिछले कुछ समय से बेरोजगार था। हाल ही में उसकी आयसर कंपनी में नौकरी लगी थी। जिसमें तीन अक्टूबर को उसकी ज्वाइनिंग थी। इससे तीन दिन पहले ही उसने सुसाइड कर लिया। उसकी बॉडी पर चोटों के कई निशान मिले हैं। सभी चोटें गंभीर किसम की हैं।वही दूसरा दोस्त रोहित राजपूत ईशवर नगर ई-6 अरेरा कॉलोनी में रहता था। डाइमंड फैक्ट्री होशंगाबाद रोड पर नौकरी करता था। वह दसवीं कक्षा के बाद पढ़ाई को छोड़ चुका था। शनिवार की शाम को उसका दोस्त रवि घर आया था। दोनों घर के बाहर कुछ देर तक बातें करते रहे। शाम करीब 6 बजे वह दोस्त को छोड़ने जाने को बोलकर घर से निकला था। इस समय मैं भी घर ही था। रात करीब साढ़े आठ बजे हमें कॉल पर सूचना मिली कि आपके लड़के ने एक अन्य युवक के साथ तलाब में कूदकर जान दे दी है। हम तत्काल भदभदा पहुंचे। जहां पहले से ही गोताखोर बॉडी को तलाश रहे थे। रवि का शव बरामद किया जा चुका था। जबकि रोहित की बॉडी रविवार की दोपहर 12 बजे करीब मिला है। बेटा मोबाइल को घर पर ही छोड़कर गया था। उसके मोबाइल में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला ओर घर में भी कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। इससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

पुलिस का है यह कहना 

रातीबढ़ थाने के प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव के अनुसार पहले एक युवक पानी में कूदा उसके पीछे दूसरे ने भी छलांग लगाई। दोनों ने यह कदम क्यों उठाया इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। मामले में मर्ग कायम कर लिया है। जांच कर सुसाइड के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News