कैबिनेट मंत्री बनते ही क्या बोले सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह, देखें वीडियो

bundelkhand-also-got-three-minister-

भोपाल।

शिवराज कैबिनेट में शामिल होने के बाद सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि केबिनेट की बैठक रखी गई है उसमें जो निर्णय होगा उसका पालन करेंगे ।अभी कोरोना संकट सबसे बड़ा संकट है और सम्भवना है कि केबिनेट में इसी को लेकर चर्चा होगी।

आगे गोविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज के पांच पांडव मिलकर अब कोरोना के खिलाफ लड़ेंगे और जनता की सुरक्षा सुनिश्चित कराएंगे।वही विभाग के सवाल को लेकर कहा कि जो भी विभाग मिलेगा उसके तहत काम किया जाएगा। हमारी पहली प्राथमिकता कोरोना से लड़ाई लड़ना है। वही शपथ से पहले गोविंद सिंह ने कहा था कि कांग्रेस में किसी को तवज्जो नही दी जाती थी, बीजेपी में सबकी सुनी जाती है। सुत्रों की माने तो फिलहाल विभागों का बंटवारा नही होगा, हालांकि सभी मंत्रियों को दो दो संभागों की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

वही मंत्री बने कमल पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और केंद्रीय नेतृत्व ने जो विश्वास मुझ पर किया है उस अपेक्षा पर हम खरे उतरे इसकी में कामना करता हूं। हमे भगवान शक्ति दे कि हम कोरोना को हराये हमारी पहली प्राथमिकता कोरोना को समाप्त करना है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here