कमलनाथ को लेकर ये क्या बोल गए गोपाल भार्गव, वीडियो वायरल

what-said-Gopal-Bhargava-about-kamalnath-Video-Viral

भोपाल।

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं में जमकर बयानबाजी हो रही है। बयान देते वक्त नेता शब्दों और भाषा का भी ख्याल नही रख रहे है। ऐसे में उनके बदजुबानी के ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को इशारों ही इशारों में शराबी कहते हुए नजर आ रहे है। वीडियो के बाद सियासी हड़कंप मच गया है।हालांकि यह पहला मौका नही है जब भार्गव ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया हो, इसके पहले भी वह कांग्रेस नेताओं पर कई तरह के आरोप लगा चुके है। 

वीडियो सागर में विजय संकल्प यात्रा का बताया जा रहा है।वीडियो में भार्गव कहते हुए नजर आ रहे है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ आपके लिए छह हजार के कोई मयाने नही, लेकिन छोटे तबके के लोगों,  किसानों और गरीबों के लिए छह हजार रुपए बहुत बड़ी रकम होते है। तुम्हारे लिए छह हजार की कोई कीमत नही। तुम तो छह हजार रुपये की शराब की बोतल पी जाते हो। भार्गव का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। माना जा रहा है कि कांग्रेस इसे मुद्दा बनाकर चुनाव आयोग जा सकती है। हालांकि बीते दिनों ही कांग्रेस ने चुनाव आयोग से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज और गोपाल भार्गव के बयान को लेकर शिकायत की थी। 

बता दे कि केन्द्र की मोदी सरकार ने किसानों को हर साल छह हजार रुपए देने का ऐलान किया है। जिस पर कांग्रेस द्वारा लगातार हमले बोले जा रहे है। कांग्रेस नेताओं द्वारा इसे किसानों का अपमान बताया है।बीते दिनों दमोह में कमलनाथ ने इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला भी बोला था। कमलनाथ ने केंद्र सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि एक ओर राहुल गांधी लागत से कम मूल्य मिलने के कारण किसानों के सिर पर लदे कर्ज को उतारने के लिये उसे माफ करने की घोषणा कर रहे हैं तो दूसरी ओर देश के प्रधानमंत्री साल भर में छह हजार रुपये किसानों को देकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि कृषि के क्षेत्र में नई क्रांति लाई जायेगी। प्रदेश के 70 प्रतिशत लोग कृषि से जुड़े हैं। किसानों को फसल की सही कीमत दिलाना कांग्रेस का लक्ष्य है।