जब मंच से सलमान ने कहा ऐसे तो मैं कंगाल हो जाउंगा

भोपाल।

सोमवार को सीएम कमलनाथ के साथ लाखों दिलों की धड़कन और मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान खान ने मिंटो हॉल में आयोजित कार्यक्रम में आईफा अवॉर्ड्स की तारीखों का ऐलान किया। इस दौरान
नेक्सा के प्रतिनिधि शशांक श्रीवास्तव ने कमलनाथ को आईफा का पहला टिकट दिया, जिसकी कीमत दस हजार थी। जब सलमान से टिकट खरीदने की बात कही गई तो उन्होंने कहा जहां तक बात मेरे टिकट खरीदने की है तो मेरा खानदान तो बहुत बड़ा है। टिकट खरीदूंगा तो मैं तो कंगाल हो जाऊंगा। मध्यप्रदेश में जो कमाऊंगा, यहीं छोड़कर जाना पड़ेगा।

वही दूसरी ओर उन्होंने मध्यप्रदेश से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि होमग्राउंड पर बैठा हूं। यहां 6 पीढ़ियों की यादें हैं। अलवीरा की पैदाइश के दौरान मेरी मां 3 महीने इंदौर में रहीं थीं।वही कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि इन्हें ओल्डर ब्रदर (बड़ा भाई) तो नहीं कह सकते, इन्हें यंगर ब्रदर (छोटा भाई) ही कहना पड़ेगा। इस यंग स्टेट के लिए इनसे बड़ा यूथ सीएम (मुख्यमंत्री) कोई नहीं है। सीएम सर शूटिंग में रियायत दे रहे हैं। इसके बाद यहां शूटिंग जरूर बढ़ जाएगी। वही सफाई को लेकर कहा कि अगली बार जब आईफा यहां होगा, तब तक सड़कें संगमरमर जैसी होंगी।

कार्यक्रम के दौरान मध्यप्रदेश सरकार की ओर से उन्हें बचपन की तस्वीरों का एक कोलॉज भेट किया गया। जिसे कुछ देर तक सलमान खान निहारते रहे। सलमान खान का जन्म इंदौर में ही हुआ है। उनके परिवार के कुछ लोग आज भी इंदौर में रहते हैं। तस्वीरों को देखते हुए सलमान खान भी बचपन की यादों में खोए रहे। उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि मध्यप्रदेश की सरकार उन्हें इतना खूबसूरत तोहफा देगी। सलमान इन तस्वीरों को देख एक पल के लिए भावुक भी नजर आए।