बिजनेस टाइकून का पत्नी पर अत्याचार, मारपीट से पैर हुआ फ्रैक्चर, सिर में गंभीर चोट

भोपाल में बिजनेस ग्रुप डार्विन प्लेटफॉर्म के चेयरमैन अजय हरीनाथ द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) में एक बड़े बिजनेसमैन द्वारा अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बिजनेस ग्रुप डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन ने अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की है, जिससे महिला का पैर फ्रैक्चर हो गया है और सिर में भी गंभीर चोट आई है। महिला के शरीर पर बाकी जगह भी गंभीर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी ये हालत उसके पति अजय हरीनाथ सिंह ने की है।

बता दें कि अजय हरीनाथ जाने-माने बिजनेस टाइकून है। रियल इस्टेट, हॉस्पिटैलिटी, माइनिंग, बैंकिंग और फार्मास्यूटिकल में उनके कई बिजनेस चलते हैं। उनकी कंपनी का हेड ऑफिस मुंबई में है और पत्नी फिलहाल भोपाल में रहती है।

अजय की पत्नी अमृता को बेहोशी की हालत में नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया था। यहां पर अमृता ने बताया कि पति ने उससे बेरहमी से मारपीट की और बच्चे और लग्जरी कार लेकर मुंबई चला गया। पत्नी का आरोप है कि अजय को किसी लड़की ने गुमराह किया है जिस वजह से उसने ये सब किया है। महिला ने बताया कि उसके साथ मारपीट की घटना 3 नवंबर को की गई थी लेकिन हालत ठीक नहीं होने की वजह से उसने अब जाकर अपने बयान दिए हैं।

Must Read- जबलपुर पुलिस का कड़ा एक्शन, 200 नशे के इंजेक्शन सहित बम और कारतूस किए बरामद

अपने बयान में महिला का कहना है कि मैं नहीं जानती कि मैं बच पाऊंगी या नहीं लेकिन मेरी यह हालत अजय ने की है। पिछले 12 सालों से इस व्यक्ति से परेशान हूं, प्रेग्नेंसी के समय भी भी अजय ने मेरे साथ मारपीट की थी। महिला ने बताया कि वह साल 2011 से अपने पति के अत्याचारों से परेशान है। उसने यह भी कहा कि पति को अलग-अलग लड़कियों से शादी करने का शौक है। उसने हमेशा मेरे साथ मारपीट की है और मुझे धमकियां भी दी है। मेरे सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने के साथ वह मेरे बच्चों को लेकर चला गया है और मुझसे कहा है कि अगर मैंने किसी से शिकायत की तो मेरे भाइयों को अंदर करा देगा।

अमृता सिंह ने यह भी कहा है कि अजय हाल ही में भोपाल आया था। जहां उसने मेरे साथ बुरी तरीके से मारपीट की मेरे शरीर के हर अंग पर चोट लगी है। पैर फ्रैक्चर हो गया है सिर में गहरी चोट है। मुझे होश नहीं था इसलिए मैं पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं दे सकी।