महिला आईएस अफसर ने किया बड़ा दावा, कहा – सरकार उसकी बनेगी जिसके साथ मैं रहूंगी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनाव (By-election) को लेकर राजनीतिक दल (Political Party) अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए है। वहीं इन तैयारियों के बीच एक बर्खास्त महिला आईएएस अधिकारी ने बयान जारी कर राजनीति गरम कर दी है। महिला अधिकारी दावा कर रही है कि 30 सितंबर के बाद वो बड़ा खुलासा करेंगी और प्रदेश में सरकार उस पार्टी की ही बनेगी जिसके साथ वो होंगी।

दरअसल 1999 बैच की आईएएस अफसर शशि कर्णावत ने उपचुनाव के पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों पर निशाना साधा है और 30 सितंबर के बाद बड़ा खुलासा करने का दावा किया है। एक निजी चैनल से बात करते हुए कर्णावत ने बताया कि, 30 सितंबर के बाद यदि चुनाव होते हैं तो सत्ता में वही पार्टी आएगी जिसके साथ मैं रहूंगी, फिर चाहे वह कमलनाथ जी (Kamal Nath) हो, दिग्विजय सिंह जी (Digvijay Singh) हो या चाहे शिवराज जी (Shivraj) हो। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सरकार उसकी ही होगी जिसके साथ शशि कर्णावत होगी। वहीं कर्णावत ने यह भी दावा किया कि इस बार उपचुनाव में यह तीनों चेहरे (शिवराज सिंह चौहान, कमल नाथ और दिग्विजय सिंह) भी नहीं आ सकते है। मैं तो प्रदेश की ऐसी बेटी हु जो प्रधानमंत्री बोलते है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मेरे पिता ने मुझे पढ़ाया लिखा और आईएस बनाया लेकिन बीजेपी मुझे कहती है दलित की बेटी, यह बीजेपी का सच है। और यह कांग्रेस का सच है कि हम साथ मे है इनके, कांग्रेस ने मुझे महामंत्री का पद दे दिया लेकिन जिस दिन चुनाव की बात हुई उस दिन मुझसे मेरी जाती पूछी गई। कर्णावत ने कहा कि अब मैं बताऊंगी की मेरी जाती क्या है और मैं क्या कर सकती हूं।

बतादें शशि कर्णावत का विवादों से पुराना नाता रहा है। एमपी कैडर 1999 बैच की आईएएस अफसर शशि को 1999-2000 में मंडला जिला पंचायत सीईओ रहते हुए 33 लाख के प्रिंटिंग घोटाले के आरोप में ईओडब्ल्यू ने कर्णावत के खिलाफ केस दर्ज किया था। स्पेशल कोर्ट ने कर्णावत को 5 साल की सजा सुनाई थी और 50 लाख का जुर्माना लगाया था।