युवा कांग्रेस गुंडों का समूह-किसने लगाया यह आरोप !

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश में फिलहाल कोरोना के नये वेरिएंट को लेकर स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है, पिछले 24 घंटे में लगभग 5 हजार से अधिक टेस्ट किये गए है, जिसमें 30 पाज़िटिव मरीज मिले हैं, पूरे प्रदेश में अभी अगर कोरोना पाज़िटिव मामलों को देखा जाए तो फिलहाल कुल 200 एक्टिव केस हैं, वही रिकवरी रेट हमारा लगभग 99 प्रतिशत है, पॉजिटिविटी रेट 1 प्रतिशत से भी कम 0.5 प्रतिशत है, कुल मिलाकर कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वह कोरोना प्रोटोकॉल नियमों का पालन करें, घर से बाहर जाए तो मास्क जरूर लगाए, कोरोना अभी पूरी तरह से गया नहीं है। इसलिए सावधानी जरूरी है।

यह भी पढ़ें… MP: 12 मई के बाद बदलेगा मौसम, फिर एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोक्ष, 24 जिलों में 3 दिन तक लू का अलर्ट

वही मंत्री विश्वास सारंग ने युवा कांग्रेस के 12 मई को भोपाल में होने जा रहे बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कहा कि कांग्रेस अपनी राजनीतिक रोटी सेकने और पद बचाने के लिये सरकार की नीतियों का विरोध करती है, युवक कांग्रेस इस नीति का विरोध कर रही है क्योंकि हमारी सरकार गरीब और जनता के कल्याण के लिये काम कर रही है,
युवक कांग्रेस चंद गुंडे बदमाशों को इक्ट्टठा कर प्रदर्शन कर रही है। युवक कांग्रेस गुंडों का समुह है, हमें यह देखना होगा इस प्रदर्शन में कितने गुंडे बदमाश आते हैं।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur