बीच सड़क पर युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, कपड़े फाड़े, खुद को मारी ब्लेड, युवती से भी झड़प

BHOPAL NEWS : भोपाल के हबीबगंज इलाके में 6 नंबर के पास सनसनी फैल गई, जब बीच चौराहे युवक ने न सिर्फ जमकर हंगामा किया,बल्कि खुद के कपड़े उतार दिए और ब्लेड से खुद को ही घायल कर दिया,उसे रोकने के प्रयास में पुलिसकर्मी को भी चोट लग गई।

युवती से मारपीट 

सोमवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि 6 नंबर स्थित सागर गैरे के पास एक युवक बीच सड़क हंगामा कर रहा था मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा की एक युवती युवक को समझाने का प्रयास कर रही थी लेकिन युवक बीच सड़क ही युवती से मारपीट कर रहा था। मौके पर पहुंची को देखकर युवक ब्लेड व बेल्ट चलाने लगा। उसे रोकने का प्रयास किया गया, तो उनसे भी मारपीट करने लगा।

 

पुलिसकर्मियों से भी झड़प 
घटना सोमवार दोपहर 12 बजे के करीब हबीबगंज इलाके में 6 नंबर के पास की है, यहाँ बीच सड़क पहले लड़के और लड़की के बीच विवाद हुआ जिसके बाद मौके पर ही लड़के ने अपनी मोटरसाइकिल को सड़क पर ही गिरा दिया और अपने कपड़े फाड़कर चिल्लाने लगा, इस बीच सड़क से गुजर रहे लोगों की भीड़ तमाशा देखने लग गई, देखते ही देखते युवक ने बेल्ट व ब्लेड से खुद को मारकर लहूलुहान कर लिया। चौराहे पर करीब आधा घंटे तक नाटक चलता रहा। इस दौरान युवक की कई लोगों ने झड़प भी हुई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को रोकने का प्रयास किया, तो उन पर भी बेल्ट चला दी। इस दौरान पुलिसकर्मियों को भी गाली देता रहा। वीडियो में पुलिसकर्मी की वर्दी में खून लगा दिखाई दे रहा है। हालांकि जानकारी करने पर पता चला कि वो उस युवक का ही खून है। पुलिसकर्मी को हल्की चोट आई है। वही एम्बुलेंस बुलाकर युवक को अस्पताल भेजा गया हालांकि युवती या किसी ने भी इस घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News