MP News: आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला के घर पर चला बुलडोजर, कई धाराओं और एससी एसटी एक्ट के तहत पहले से मामला है दर्ज

MP News : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला को मंगलवार देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, मामले में सरकारी अमला आरोपी के घर जेसीबी लेकर पहुंचा है। इस दौरान मौके पर SDM नीलांबर मिश्रा, पटवारी और 70 से अधिक पुलिसकर्मी मौजूद रहें। जिसे देखकर मां और चाची बेहोश हो गई हैं। जिन्हें डॉक्टरों द्वारा इलाज करवाया गया है।

4 सदस्यों की जांच समिति का गठन

वहीं, होश में आने के बाद मां ने रोते हुए अधिकारियों से कहा कि मेरे बेटे ने गलत काम किया है तो उसे सजा दें लेकिन मेरा घर नहीं गिराएं। बता दें कि इस मामले में सरकार द्वारा घटना की जांच के लिए 4 सदस्यों की जांच समिति बनाई गई थी। जिसमें रामलाल रौतेले को समिति अध्यक्ष बनाया गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।