Bhopal News : 11 सूत्रीय मांगों को लेकर आयोजित किया जा रहा ब्राह्मण महाकुंभ, इन लोगों को किया गया आमंत्रित

Bhopal News

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में ब्राह्मण महाकुंभ का आयोजन 4 जून को होने वाला है। इसको लेकर ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष गौरी शंकर काका और मुख्य प्रवक्ता चंद्रशेखर तिवारी द्वारा बताया गया है कि जंबूरी मैदान मैं 4 जून के दिन मध्य प्रदेश के समस्त ब्राह्मण समाज संगठन के पदाधिकारी मिलकर महाकुंभ का आयोजन करने जा रहे हैं। इस महाकुंभ में सभी राजनीतिक दलों के ब्राह्मण प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कई नेताओं को आमंत्रित किया गया है जो इस कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस कार्यक्रम में आने की सहमति प्रदान कर दी है। इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंडित विष्णु दत्त शर्मा, पंडित गोपाल भार्गव, पंडित नरोत्तम मिश्रा, पंडित आलोक शर्मा के साथ कई अन्य को भी आमंत्रित किया गया है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।