BJP सांसद के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, जानें क्या कहा

Amit Sengar
Published on -

Burhanpur News : राहुल गांधी कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जहां कांग्रेस उत्साहित नजर आ रही है वही BJP इस यात्रा के बहाने कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते देखे जा सकते है। हाल ही में भारत जोड़ो यात्रा ने मध्यप्रदेश में बुरहानपुर से जिले से प्रवेश किया था इस यात्रा पर खंडवा-बुरहानपुर सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल हमला बोलते हुए कहा कि आज गांधी परिवार को भारत जोड़ने आवश्यकता क्यों पड़ी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा कि गांधी परिवार ने अच्छे काम किये होते तो उन्हें भारत जोड़ो की जरूरत नही पड़ती।

गांधी परिवार कसा तंज

गांधी परिवार की वजह से ही भारत टूटा है इतनी ही नही सांसद ने कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश भारत के अभिन्न अंग थे इनको तोड़ने का काम गांधी-नेहरू परिवार ने ही किया है। भाजपा सांसद के बयान पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता के के मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि यह बयान हास्यस्पद है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”