Burhanpur News : जब पुलिस कर्मियों से बोले डॉक्टर साहब “जूते की नोक पर नौकरी, शौक के लिए करता हूं”

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मियों से बोले डॉक्टर रघुवीर सिंह “मैं सेकंड क्लास अधिकारी टी आई थर्ड क्लास", बुरहानपुर जिला अस्पताल में पदस्थ हैं डॉक्टर सिंह

Burhanpur news

Burhanpur News : मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिला अस्पताल अक्सर चर्चाओं में बना रहता है। ऐसे में अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें डॉक्टर साहब पुलिस कर्मियों से अभद्रता करते नजर आ रहे है। वीडियो में डॉ. साबह पुलिस कर्मियों से कह रहे हैं कि नौकरी “जूते की नोक पर नौकरी, शौक के लिए करता हूं”।

डॉक्टर साहब पुलिस कर्मी पर झाड़ रहे हैं रौब 

वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर साहब पुलिस कर्मी पर रौब झाड़ रहे हैं। इस दौरान डॉक्टर साहब कह रहे हैं कि मैं सेकेंड क्लास ऑफिसर हूं और टीआई थर्ड क्लास ऑफिसर। डॉ. ने पुलिस कर्मी से कहा कि टीआई तुम्हारे लिए सर होगा हमारे लिए नहीं मैं सेकेंड क्लास ऑफिसर हूं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”