बुरहानपुर-अवैध हथियारों के साथ तस्कर गिरफ्तार, 07 पिस्टल बरामद

आरोपी से पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे हो सकते है।

BURHANPUR NEWS : बुरहानपुर की कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियार तस्कर को 07 अवैध हस्तनिर्मित देशी पिस्टल के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। कोतवाली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति डोइफोडिया तरफ से बस में बैठकर बुरहानपुर आ रहा है। जिसके पास काले रंग के बैग में अवैध हथियार रखे हुए है।

ऐसे पकड़ा तस्कर 
मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस टीम बस स्टैंड पहुंची, पुलिस टीम द्वारा बस स्टैंड पर मनोज कॉर्नर के पास दबिश दी गई। जहां संदेही युवक को पकड़ा जिसके हाथ में काले रंग का बैग था। युवक से नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम अमृतपाल उर्फ साजन पिता बलवंत सिंग उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम जागुवाल बांगर थाना काहनूवन जिला गुरदासपुर, पंजाब का रहना बताया। उसके पास रखे बैग की तलाशी लेने पर उसमें 07 नग अवैध हस्तनिर्मित देशी पिस्टल मिले। इन्हे जब्त किया गया।

होंगे कई बड़े खुलासे 

आरोपी से पूछताछ करने पर उसके द्वारा पिस्टलें डोइफोडिया से दो अज्ञात व्यक्तियों से लेना व गुरदासपुर पंजाब के विक्रमजीत सिंह नामक व्यक्ति के कहने पर बुरहानपुर आकर पिस्टलें देना बताया। आरोपी के विरुद्ध थाना कोतवाली में आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News