बुरहानपुर में अतिक्रमणकारियों ने थाने पर किया हमला, 3 पुलिस कर्मी हुए घायल

Sanjucta Pandit
Published on -

Burhanpur News : मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में करीब 60 अतिक्रमणकारियों ने गुरुवार की देर रात के नेपानगर थाने पर हमला कर दिया। इस दौरान वो 3 आरोपियों को मौके से छुड़ा ले गए। बता दें कि इन तीनों आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया था। जिनमें से एक आरोपी बाकड़ी वन चौकी में लूट का इनामी आरोपी है। इस हमले में ड्यूटी पर तैनात 3 पुलिस कर्मचारी भी घायल हुए हैं। जिनका इलाज जारी है।

बकड़ी वनचौकी का मामला

दरअसल, मामला बकड़ी वनचौकी का है, जहां बंदूक लूटने वाले डकैती के 32 हजार रूपए का इनामी आरोपी और दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने एक दिन पहले ही गिरफ्तार किया था। साथ ही, मीडिया के सामने पेश कर नेपानगर थाने में रखा था लेकिन अतिक्रमणकारियों ने नेपानगर थाने पहुंचकर पथराव व तोड़फोड़ करते हुए तीन आरोपियों को छुड़ा लिया और मौकास्थल से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

बुरहानपुर से शेख रईस की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News