बुरहानपुर में 2 दर्जन से ज्यादा गधे हुए गायब, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज़

गधों के मालिकों के कहना है कि उनकी कमाई का एकमात्र साधन ये गधे ही थे जिसने इनके परिवार घर ख़र्चा मजदूरी करके पूरा होता था अब जब गधे ही गायब है तो वे काम करेंगें इस स्थिति से अब घर चलाना मुश्किल हो गया है।

BURHANPUR NEWS : मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है जिसको लेकर मालिकों ने थाने में आ कर शिकायत दर्ज कराई है, दरअसल बुरहानपुर जिले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पंहुचे गधों के मालिको ने बताया कि उनके गधे चोरी हो गए है। स्थानीय बुरहानपुर निवासी गधों मालिको ने थाने पहुच कर शिकायत दर्ज कराई।

CCTV से तलाशे जायेगे गधे 

उन्होंने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा की करीब 4 दिन से उनके 25 गधे घर नही लौटे काफी तलाशने के बाद भी जब उनका कोई पता नही चला तो रविवार को 4 दिन बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज। जिसके बाद पुलिस ने मामले को दखते हुए तीसरी आंख यानि CCTV की मदद से गायब हुए गधों को ढूढना शुरू कर दिया है।

पुलिस ने दिया आश्वासन-जल्द मिलेंगे गधे 

थाना प्रभारी एस सोलंकी ने जांच के लिए गधों के मालिकों को आश्वस्त करते हुए करवाई का आश्वासन दिया है।वही गधों के मालिकों के कहना है कि उनकी कमाई का एकमात्र साधन ये गधे ही थे जिसने इनके परिवार घर ख़र्चा मजदूरी करके पूरा होता था अब जब गधे ही गायब है तो वे काम करेंगें इस स्थिति से अब घर चलाना मुश्किल हो गया है।

शेख रईस की बुरहानपुर से रिपोर्ट 

 

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News