रायसेन में सड़क हादसा, बारातियों से भरी बस पलटी, 20 घायल, चार की हालत गंभीर

Raisen Bus Accident: मध्य प्रदेश के रायसेन में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीबन 50 लोग सवार थे। जिसमें से 20 लोग घायल है।

raisen bus accident

Raisen Bus Accident: भोपाल-रायसेन रोड पर बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीबन 50 लोग सवार थे जिसमें से 20 लोगों की घायल होने की खबर सामने आ रही है। यह हादसा मंगलवार रात करीब 10 बजे हुआ। मिली जानकारी के अनुसार बस भोपाल से रायसेन जा रही थी तभी खरबई पुलिस चौकी के पास अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया। सभी घायलों को रायसेन के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बस तेज गति से चल रही थी और चालक ने उसे पर से नियंत्रण खो दिया। बस पलटने की सूचना मिलते ही एसडीएम मुकेश सिंह मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद तुरंत एंबुलेंस घटनास्थल पहुंची। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, अन्य लोगों को जिन्हे मामूली चोटें आई हैं, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

हादसे के बाद सड़क के दोनों तरफ जाम लग गया। वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई। मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से बस को सीधा कर सड़क के किनारे खड़ा किया। फिर इसके बाद जाम खुला। फिलहाल हादसे का कारण बस की तेज रफ्तार बताया जा रहा है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News