रायसेन में सड़क हादसा, बारातियों से भरी बस पलटी, 20 घायल, चार की हालत गंभीर

Raisen Bus Accident: मध्य प्रदेश के रायसेन में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीबन 50 लोग सवार थे। जिसमें से 20 लोग घायल है।

भावना चौबे
Published on -
raisen bus accident

Raisen Bus Accident: भोपाल-रायसेन रोड पर बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीबन 50 लोग सवार थे जिसमें से 20 लोगों की घायल होने की खबर सामने आ रही है। यह हादसा मंगलवार रात करीब 10 बजे हुआ। मिली जानकारी के अनुसार बस भोपाल से रायसेन जा रही थी तभी खरबई पुलिस चौकी के पास अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया। सभी घायलों को रायसेन के जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बस तेज गति से चल रही थी और चालक ने उसे पर से नियंत्रण खो दिया। बस पलटने की सूचना मिलते ही एसडीएम मुकेश सिंह मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद तुरंत एंबुलेंस घटनास्थल पहुंची। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, अन्य लोगों को जिन्हे मामूली चोटें आई हैं, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।