Video : दुर्गा विसर्जन में भीड़ को कुचलते हुए रिवर्स में दौड़ाई कार, 1 बच्चा गंभीर घायल

मामला भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास बजरिया तिराहे का है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी और छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव में लोगों के ऊपर कार चढ़ाने जैसी घटनाएं थमी नहीं थी की वहीं अब ताज़ा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भी सामने आया है जहां एक सिरफिरे ने भीड़ में लोगों को रौंदते हुए तेजी से कार दौड़ाई और भाग निकला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कार चालक गाड़ी को रिवर्स में चलाते हुए तेज़ी से भाग रहा है जिसकी चपेट में कई लोग आ गए। वहीं हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

ये भी पढ़ें- Jabalpur news : पुराने विवाद के चलते आपस में भिड़े 3 युवक, सरेआम चली गोलियां, तीनों घायल

मामला भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास बजरिया तिराहे का है जहां शनिवार देर रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह के लिये पद यात्रा निकल रही थी। इस समारोह में काफी भीड़ थी तभी हुंडई कंपनी की ग्रे कलर की एक कार अचानक घुस गई। इसी दौरान सिरफिरे कार ड्राइवर ने इतनी तेजी से अपनी कार को रिवर्स किया कि 2-3 युवक कार की चपेट में आकर घायल हो गए। तो वहीं हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं घटना के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद काफी हंगामा हुआ।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस अज्ञात मामले की जांच में जुट गई है और वाहन चालक की तलाशी की जा रही है। हादसे का वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हुआ है जिसके आधार पर पुलिस गाड़ी की पहचान कर रही है।