अब विरोधी प्रत्याशियों ने एक दूसरे को कहा चूहा और अजगर, छतरपुर में कांग्रेस और बीएसपी के बीच ठनी

Chhatarpur Congress and BSP candidate

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में एक तरफ जहां राजनीतिक दल अपनी अपनी योजनाओं और घोषणाओं की मुनादी पीट रहे हैं..नए नए वादे और दावे कर रहे हैं, वहीं दूसरी पार्टियों पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। इस क्रम में एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमले भी हो रहे हैं। कभी यहां जय-वीरू की एंट्री होती है तो कभी सूरमा भोपाली की। फिर श्याम छेनू आ जाते हैं तो कोई खुद को ही काला कौवा ता देता है। कुल मिलाकर चुनावी मौसम में सियासी पारा लगातार बढ़ रहा है। ताजा मामला छतरपुर का है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने बीएसपी प्रत्याशी को कहा ‘चूहा’

अब इस सिलसिले में दो नेता फिर आमने-सामने हैं। मामला है छतरपुर का जहां कांग्रेस प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी और बीएसपी प्रत्याशी डीलमणि सिंह के बीच जमकर ज़बानी तलवार चल रही है। कांग्रेस प्रत्याशी ने बीएसपी उम्मीदवार को चुखरवा यानी चूहा कह दिया है तो जवाब में डीलमणि सिंह ने उन्हें अजगर कहा है। मामला एक जनसभा का है जहां कांग्रेस के उम्मीदवार आलोक चतुर्वेदी ने मंच से कह दिया कि बसपा प्रत्याशी भले ही ‘हाथी’ पर बैठकर आए हों लेकिन असल में तो उनका यहां से बीजेपी प्रत्याशी ललिता यादव के साथ पुराना एग्रीमेंट है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।