कलेक्टर ने सफाईकर्मियों के साथ की सफाई, एसडीएम सीएमओ ने हाथ बंटाया

छतरपुर, संजय अवस्थी। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह सफाई अभियान के तहत खुद सफाई करने सड़क पर उतर गए हैं। दरअसल नगर पालिका द्वारा देश के सबसे बड़ा सफाई अभियान के तहत 168 घंटे सफाई कर्मचारियों द्वारा लगातार सफाई करने का अभियान चलाया गया है और इस सफाई अभियान के तहत दिन और रात लगातार सफाई कर्मचारी 168 घंटे तक लगातार शहर की सफाई अभियान में जुटे हुए हैं। उन्हीं की हौसला अफजाई करने और प्रोत्साहन देने के लिए छतरपुर कलेक्टर ने रात में पहुंच कर सफाई कर्मचारियों के साथ सफाई करने में जुट गए।

कलेक्टर का कहना है कि जब सफाई कर्मचारी लगातार दिन-रात अपने शहर को स्वच्छ रखने के लिए सफाई अभियान में जुटे हैं तो उन्हें ऐसा नहीं लगना चाहिए कि वह अकेले ही इस अभियान में शामिल है। इसीलिए मैं खुद और एसडीएम और कई अधिकारियों के साथ  पहुंच कर रात में उनके साथ सफाई कर रहा हूं ताकि ये संदेश जाए कि सभी उनके साथ हैं। उन्होंने अपील की है कि सभी शहरवासियों को सफाई अभियान में सफाई कर्मियों का सहयोग करना चाहिए और जो निर्धारित स्थान कचरा फेंकने के लिए हैं वहीं कचरा डालना चाहिए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।