MP Transfer : मप्र पुलिस में प्रधान आरक्षक और आरक्षकों के थोक बंद तबादले, एसआई व एएसआई को भी इधर से उधर किया

MP Transfer :  छतरपुर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने जिला स्तर पर विभाग में बड़ा फेरबदल किया है, उन्होंने प्रधान आरक्षकों और आरक्षकों के थोकबंद तबादले किये, तबादला सूची में 22 प्रधान आरक्षक और 52 आरक्षकों ने नाम हैं इसके अलावा एक उप निरीक्षक एवं एक सहायक उप निरीक्षक को भी एसपी के इधर से उधर किया है।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने विधानसभा चुनावों से पहले जिले में बड़ी सर्जरी की है , जारी की गई तबादला सूची में प्रधान आरक्षकों और आरक्षकों के अलावा उप निरीक्षक अरविंद यादव पुलिस लाइन से हरपालपुर और सहायक उप निरीक्षक विनोद सिंह गौड़ को भी राजनगर से जुझारनगर भेजा गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....