प्रशासन की सख्ती, Mask ना लगाने वालों से लगवाई उठक-बैठक

छतरपुर, संजय अवस्थी। कोविड-19 को लेकर प्रशासन अब सख्ती दिखा रहा है। गुरूवार को छत्रसाल चौक पर प्रशासन ने मास्क (Mask) ना लगाने वालों के खिलाफ कड़ा रूख अपनाते हुए उनसे उठक-बैठक लगवाई। लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच अब प्रशासन ने लोगो को सबक सिखाने का मन बना लिया है।

ये भी देखिये – लुटेरी दुल्हन ने धोखे से रचाई शादी, लाखों cash और गहने लेकर फरार

प्रशासन ने मास्क (Mask) न पहनने वालों पर सख्ती दिखाते हुए उनसे छत्रसाल चौराहे पर ही उठक बैठक लगवा दी। गौरतलब है कि प्रशासन द्वारा लगातार कोविड-19 को लेकर रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत जो कोई भी मास्क का उपयोग नहीं करते उन्हें पहले समझाईश और उसके बाद चालानी कार्यवाही की जा रही है। लेकिन अब कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रशासन ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। गुरूवार को छत्रसाल चौराहे पर प्रशासन ने जो भी लोग मास्क नही लगाए थे, उनसे वहीं उठक बैठक लगवा दी। इस मौके पर एसडीएम और डीएसपी भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी और जो लोग भी मास्क नहीं लगाते उनके खिलाफ सख्ती दिखाई जाएगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।