MP में दो भीषण सड़क हादसों ने ली 8 लोगों की जान, मृतकों में दो जुड़वा बहने भी शामिल, कई घायल

two-road-accidents-in-mp-

छतरपुर/छिंदवाड़ा।

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक एक डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दो जुड़वा बहनों सहित तीन लोगों की मौत हो गई है।वही दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तीनों मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोप चालक की तलाश शुरु कर दी है।

    दरअसल, घटना मंगलवार-बुधवार के दरमियान की है। जिले के सटई के पास श्यामरा गांव के रहने वाले गोपाल यादव (55) मंगलवार की रात अमरोनियां से अपने गांव की ओर लौट रहे थे। गोपाल बाइक चला रहा था। बाइक पर गोपाल की बहू उमा यादव (25) सवार थी। उमा अपनी 6-6 साल की दो जुड़वा बेटियों दिया और रेशू और एक तीन साल की छोटी बच्ची को अपने साथ बैठाए थी। बाइक से यह पांचों लोग अपने गांव जा रहे थे। इसी बीच अमरोनियां और सलैया के बीच सड़क पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों जुडवा बहनों समेत तीन की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए।उनके सिर में चोटें आई है। एंबुलेंस से तीनों शवों के साथ ही महिला को जिला अस्पताल लाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वही छिंदवाड़ा में छिंदवाड़ा में आज सुबह बारातियों को लेकर वापस लौट रही एक बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब बारातियों को लेकर आ रही बस को छिंदवाड़ा की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के फौरन बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। वहीं बस ड्राइवर भी हादसे के बाद मौके से भाग गया।