मतदाताओं से बोले कमलनाथ, मैं आखिरी सांस तक आपके साथ खड़ा हूँ, भाजपा पर साधा निशाना

Atul Saxena
Published on -
Kamal Nath in Chhindwara

Chhindwara News Kamal Nath : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज सौंसर और पांढुर्ना विधानसभा की संयुक्त धन्यवाद सभा को संबोधित किया, उन्होंने मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए कि आप लोगों को कोई चिंता करने की जरुरत नहीं है मैं आखिरी सांस तक आपके साथ खड़ा हूँ, जनसभा को कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने भी संबोधित किया।

मतदाताओं से बोले कमलनाथ, मैं आखिरी सांस तक आपके साथ खड़ा हूँ, भाजपा पर साधा निशाना

जनता से क्या बोले कमलनाथ ?

कमलनाथ ने कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन की शुरुआत 44 साल पहले सौंसर से ही हुई थी तब से हमारा रिश्ता है जो अटूट है, हमारे संबंध चुनावी नहीं हैं आपने मुझे भरपूर प्यार दिया, ताकत दी और इसी ताकत ने मुझे हमेशा कुछ नया करने की प्रेरणा दी है , कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अब हमें देखना है कि बिजली का बिल कितना आयेगा, फसलों के क्या भाव मिलेंगे और किसानों के साथ कितना न्याय होगा और मध्य प्रदेश में कितना निवेश आयेगा।

मध्य प्रदेश में निवेश को लेकर क्या कहा कमलनाथ ने? 

उन्होंने कहा कि रोजगार और व्यक्ति की क्रय शक्ति आर्थिक गतिविधि बढ़ने से बढ़ती है, सौंसर इसका उदाहरण है 6 हजार किमी की सड़कों का निर्माण व रेमण्ड सहित अन्य इकाइयों से स्थानीय रोजगार बढ़ा, निवेश आया और निवेश तब आता है जब विश्वास होता है। भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस समय निवेश मध्य प्रदेश के लिए बड़ी चुनौती है, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मंदिर मस्जिद जाने से बेरोजगारी दूर नहीं होती इसके लिए योजनायें होनी चाहिए।

रिटायरमेंट को लेकर क्या बोले कमलनाथ?

कमलनाथ ने सभा में मौजूद हजारों मतदाताओं से कहा कि कांग्रेस को जीत दिलाने वाले तो मेरे सामने बैठे हैं ये जीत इनके प्यार और विश्वास का परिणाम है, उन्होंने कहा कि आज लोग छिंदवाड़ा देखने आते हैं, मैंने छिंदवाड़ा के नव निर्माण के लिए ना अपना स्वास्थ्य देखा, ना परिवार देखा, मैं आज भी यही कहता हूँ कि मैं रिटायर होने वाला नहीं हूँ मैं अपने जीवन की अंतिम साँस तक आपके साथ खड़ा हूँ।

सांसद नकुलनाथ ने कहा कि आप सबकी मेहनत रंग लाई और हम सभी सातों सीटें जीतने में सफल हुए, उन्होंने कहा कि तीन महीने बाद लोकसभा चुनाव हैं और हमें इसी तरह जोश और जूनून के साथ लोकसभा में भी जीत हासिल करनी है और छिंदवाड़ा का झंडा दिल्ली में लहराना है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News