Dabra News: डबरा सिविल जज कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन के लिए कोर्ट बंद

dabra

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले (Gwalior District) में कोरोना  (Coronavirus) का कहर तेजी से बरप रहा है। पिछले 24 घंटे में 146 नए कोरोना पॉजिटव (Corona Positive) मिले हैं। इनमें डबरा सिविल न्यायालय (Dabra Civil Court)  की एक न्यायाधीश की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद सिविल कोर्ट 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़े.. Datia News: दतिया एसपी ने किए पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

मिली जानकारी के अनुसार, ग्वालियर जिले की डबरा (Dabra) सिविल न्यायालय में माननीय न्यायाधीश की रिपोर्ट रविवार को कोरोना पॉज़िटिव आई है, जिसके बाद न्यायालय का कार्य भी दो दिन के लिये स्थगित कर दिया है इस दौरान ना तो कोई पेशी होगी और ना ही सुनवाई। वही संपर्क में आए न्यायाधीशों में   हड़कम्प मच गया है, हालांकि पीठासीन अधिकारी और न्यायाधीशों के टेस्ट करवाए गए है, जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

अभिभाषक केएस षटधर ने बताया की माननीय न्यायाधीश के पॉज़िटिव निकलने के कारण आज सोमवार से न्यायालय का काम बंद हो गया। फ़िलहाल दो दिन के लिये काम बंद हुआ है और सभी न्यायाधीशगण और स्टाफ़ का कोरोना टेस्ट करवा लिया गया है। सबसे बड़ी बात दो दिन पहले यहाँ बैठक भी हुई इसलिये चिंता का विषय है।

Indore News: रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बंगले पर चल रहे हाई प्रोफाइल Sex Racket का खुलासा

इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित का कुल आंकड़ा 19 हजार 579 पहुंच गया है। 31 मार्च से 4 अप्रैल तक हर दिन 100 से ज्यादा नए केस सामने आए हैं।वही संक्रमण से अब तक 319 की जान गई है।वर्तमान में एक्टिव केसों की संख्या 901 है।फ़िलहाल डबरा में कोरोना को लेकर प्रशासन लगातार सतर्क बना हुआ है उसके बाद भी अब आँकड़े बढ़ने लगे है ।

https://twitter.com/mpbreakingnews/status/1379048780318658564

 

 

dabra