Dabra News : पत्थर खदान में हुआ हादसा, 2 मजदूर घायल

Dabra Crime News : ग्वालियर जिले के डबरा तहसील से एक बड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रजियार ग्राम में बारूद लगाकर पहाड़ी पर पत्थर तोड़ते समय दो मजदूर बारूद ब्लास्ट होने से घायल हो गए है। जिनमें से एक व्यक्ति का हाथ बारूद से ब्लास्ट में फट गया। जिसको डबरा सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। जहां पर व्यक्ति की हालत गंभीर देख उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

यह है पूरा मामला

डॉ बीएस राजावत ने बताया कि एक व्यक्ति एंबुलेंस से डबरा सिविल हॉस्पिटल में लाया गया जिसका सीधा हाथ किसी ब्लास्ट में पूरी तरह फट चुका था हाथ की हड्डियां साफ तौर पर दिखाइए दे रही थी मरीज के परिजनों से बात करने पर पता चला की प्रहलाद आदिवासी उम्र 30 वर्ष ग्राम सुनवाई का रहने वाला बताया गया जो किसी ब्लास्ट के द्वारा उसका सीधा हाथ पूरी तरह फट चुका था हाथ में सिर्फ हड्डियां नजर आ रही थी मरीज की हालत गंभीर दिखने पर प्राथमिक उपचार कर ग्वालियर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”