Dabra News : मामूली विवाद के बाद पिता-बच्चों पर किया जानलेवा हमला, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -

MP News : डबरा सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पीतांबरा गार्डन में गए एक व्यक्ति और उसके दो बेटों पर कुछ लोगों ने मामूली विवाद के चलते जानलेवा हमला कर दिया। जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पीड़ित का नाम दिलीप रजक बताया जा रहा है जिसके दो बेटे आकाश रजक एवं विकास रजक जिनको गंभीर चोटें आई है।

यह है मामला

पीड़ित दिलीप रजक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने भांजे अजय रजक की शादी में शामिल होने के लिए 8 फरवरी (बुधवार) मां पीतांबरा गार्डन में गए थे जहां पर अजय रजक, विजय रजक, केदार रजक, राकेश रजक और उनके साथ कुछ अन्य लोगों ने गाली गलौज व धक्का-मुक्की कर दी जब मैंने गाली देने से मना किया तो अपराधियों ने बड़ी ही बेरहमी से मुझ पर और मेरे दोनों बेटों की बेरहमी से मारपीट कर दी। उसके बाद वह शादी से रात में ही अपने घर वापस आ गए थे।

खास बात है कि वह एक फिर 9 फरवरी की सुबह दूल्हे का मामा होने के नाते जब शादी की कुछ रस्में निभाने पहुंचे और शादी की रस्में निभाने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे तभी रात के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें घेरकर पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि वह 20 से 25 की संख्या में लोग थे जिनमें कुछ औरतें भी शामिल थी जिनके हाथों में धारदार हथियार थे और उन्होंने मुझ पर हमला बोल दिया मौके पर ही बेहोश हो गया साथ ही उनके दोनों बेटों के साथ भी बेरहमी से मारपीट की जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस से लगाई अपनी जान की गुहार

आगे उन्होंने बताया कि उनके पास सोने की चैन एव पैसे भी छीन लिए गए और अपराधियों द्वारा धमकी दी गई कि वह थाने में मामला दर्ज कराने गए तो उनको बाद में जान से मार दिया जाएगा। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने डबरा थाने में पहुंचकर की और पुलिस से अपनी जान की गुहार लगाई और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News