Dabra News : आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत एक अन्य गंभीर रूप से घायल

Amit Sengar
Published on -

स्पेशल रिपोर्ट, सलिल श्रीवास्तव। ग्वालियर जिले के डबरा (Dabra) तहसील में बीती कुछ दिनों से हो रही तेज बारिश ने जहां किसानों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है, वही तेज गरज के साथ हो रही बारिश के साथ गिर रही आकाशीय बिजली भी चरवाहों के लिए जानलेवा साबित हो रही है। सोमवार को दोपहर में खिली धूप के दौरान दो ग्रामीण खेतों में मवेशी चराने गए थे, इस दौरान अचानक बादल छा गए और तेज बारिश होने लगी इसी दौरान तेज गर्जना के साथ गिजौर्रा थाना क्षेत्र के अर्न्तगत लखनौती गांव में आकाशीय बिजली खेतों में गिरी, जिसकी चपेट में आने से मवेशी चरा रहे एक किसान की मौत हो गई, वही एक किसान घायल हो गया।

यह भी पढ़े…सदर बाजार में पहले बनाये एवं बाद में तोड़े गए डिवाइडर पर जवाब दे नपा भिण्ड प्रशासन, ये विशुद्ध आर्थिक अपराध : डॉ रमेश दुबे


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”