Dabra News : तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, 6 लोग घायल

Dabra Accident News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की डबरा तहसील से हादसे की खबर आ रही है जहाँ एक कार ने एक ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। जिसमें 6 लोग घायल हो गए। जिसमें एक युवती गंभीर रूप से घायल हुई जिसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर भेज दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

बता दें कि मंगलवार शाम पांच बजे के लगभग डबरा में हरिपुर के पास रावत नगर पर एक चार पहिया वाहन GJ 15 PP 8721ने टमटम में पीछे से टक्कर मार दी भिड़त इतनी तेज थी कि टमटम पूरी तरह टूट गई घटना के बाद राहगीरों ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया।ई-रिक्शा (टमटम) चालक छोटू ने बताया कि टमटम में 6 से अधिक लोग सवार थे। टक्कर से चीख पुकार मच गई। पड़ोस के लोग दौड़े तो सभी घायलों को लेकर डबरा सिविल अस्पताल पहुंचे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”