Dabra News : घटिया सामग्री से हो रहा सीसी सड़क का निर्माण, ठेकेदार कर रहा मनमानी, जिम्मेदार मौन

Dabra News :  डबरा नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 19 में ठेकेदारों की मनमानी सामने आई है। नगर में चल रहे निर्माण कार्य में ठेकेदार धांधली करते हुए मिलावट भरा सामान उपयोग कर रहे हैं, जिससे आने वाले समय में रहवासियों को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है।

यह है मामला

बता दें कि पूर्व में शहर में जल आवर्धन योजना के तहत सड़के खोदी गई थी, जिसमें पानी की पाइप लाइन बिछाई गई। लेकिन उसके बाद कुछ कारणों की वजह से मरम्मत का कार्य रोक दिया गया था। लेकिन अब डबरा के वार्ड क्रमांक 19 में गलियों में सीसी मरम्मत का कार्य चल रहा है, जिसमें संबंधित ठेकेदार द्वारा घटिया मटेरियल का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसमे धूल मिली हुई बारीक रेत और घटिया क्वालिटी की सीमेंट का उपयोग हो रहा है। जिसका विरोध भी कुछ लोगों ने ठेकेदार से किया लेकिन ठेकेदार की मनमानी पर कोई रोक नहीं लगी और वह गली में सीसी रोड का काम धड़ल्ले से घटिया क्वालिटी के मटेरियल के साथ कर रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”