Dabra News : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने खिलाड़ियों के समर्थन में एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

Dabra News :  जंतर मंतर पर बैठे खिलाड़ियों को समर्थन करते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी डबरा के द्वारा आज राष्ट्रपति के नाम डबरा एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ग्वालियर के जिला सचिव संजीव कुमार राजपूत ने बताया कि दिल्ली में जो रेसलर महिलाएं पिछले कई दिनों से न्याय की गुहार लगाते हुए धरने पर बैठी हुई हैं उनके समर्थन में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने एक निर्णय लिया है जिसमें जहां-जहां कम्युनिस्ट पार्टी है वहां-वहां जिला स्तर से लेकर तहसील स्तर तक सभी जगह महिला रेसलरों के समर्थन में बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी और सदस्यता रद्द को लेकर राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि चूंकि यह बात महिलाओं से जुड़ी है इसलिए राष्ट्रपति महोदय भी एक महिला है और महिलाओं की पीड़ा अधिक समझती हैं इसलिए राष्ट्रपति महोदय के नाम यह ज्ञापन दिया जा रहा है। संजीव कुमार राजपूत ने सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार खुद ऐसे कृत्य करा रही है क्योंकि सरकार में बैठे उनके सांसद जब ऐसे कृत्य कर रहे हैं तो इसका सारा दोष सरकार पर है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”