हत्या से आक्रोशित इमरती देवी डबरा टी आई को हटाने पर अड़ी, लगाये गंभीर आरोप

Dabra News : डबरा में बढ़ते अपराध ये साबित कर रहे हैं कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। चोरी, लूट, डकैती, हत्या यहाँ सामान्य बात हो गई है, इसे लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा है, बुधवार की रात बदमाशों ने खुले आम गोली चलाकर एक युवक की हत्या कर दी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जो अस्पताल में भर्ती है।

घटना के बाद पुलिस के खिलाफ लोगों का आक्रोश आज गुरुवार को देखने को मिला, डबरा की पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री एवं मप्र लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी भी गुस्से में दिखीं, डबरा में बढ़ते अपराध और डबरा सिटी थाने के टी आई को हटाने की मांग पर अड़ी इमरती  देवी एक बार फिर आक्रोशित दिखाई दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....