इमरती देवी ने किया डबरा सिविल अस्पताल का निरीक्षण, मुख्यमंत्री शिवराज को दिया धन्यवाद

Dabra News : डबरा से लगातार विधायक रहीं पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी की कार्यशैली दूसरे नेताओं से थोड़ी अलग है। सिर पर साड़ी का पल्लू और देहाती भाषा बोलने वाली इमरती देवी की नजर डबरा में बेहतर से बेहतर सुविधाएं उलब्ध कराने की तरफ रहती हैं। इसके लिए वे सरकार द्वारा कराये जा रहे विकास कार्यों पर निगाह भी रखती हैं।

बच्चे को गोद में लेकर दुलारती दिखाई दी इमरती देवी

मप्र लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने आज डबरा में सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया, उन्होंने सभी वार्डों की सुविधाओं को देखा, मरीजों से बात की। इस दौरान इमरती देवी एक बच्चे को गोद में लेकर दुलारती भी दिखाई दी तो अधिकारियों को अस्पताल की व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाने के निर्देश देती भी सुनाई दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....