लायंस क्लब डबरा ने कराया 50 लोगों का कराया गया सफल परीक्षण

Amit Sengar
Updated on -

Dabra News : लायंस क्लब डबरा द्वारा आज रतनज्योति चेरिटेबल फॉउंडेशन ग्वालियर के नेतृत्व में लायन अटेंडर हॉल पर निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर लगाया गया, जिसमें 200 लोगों की जांच कर 50 लोगों का सफल ऑपरेशन किया।जिसके बाद डॉक्टरों ने सभी मरीजों को इलाज और खास देखभाल की सलाह दी गई है।

अपनी क्षमता अनुसार करें मदद

डबरा लायंस क्लब के अध्यक्ष राजेंद्र अचंतानी का कहना है कि हमारा उद्देश्य हमेशा से ही जन सेवा करना रहा है। हम हमेशा ही अलग-अलग तरीकों से लोगों की सेवा करने का प्रयास करते हैं। साथ ही, लोगों से उम्मीद भी करते हैं कि वह सभी अपनी क्षमता अनुसार मदद करने के लिए आगे आए।

सच्ची सेवा वही है जो निस्वार्थ भाव से की जाए

लायंस क्लब डबरा के सचिव सुबोध गुप्ता का कहना है कि एक चीज जो मनुष्य को अन्य प्राणियों से श्रेष्ठतम बनाती है वह है सेवा और सच्ची सेवा वही है जो नि:स्वार्थ भाव से की जाए। मेरा और लायंस क्लब डबरा का भी केवल एक ही उद्देश्य है जनसेवा जिसके लिए हम सभी दिन रात प्रयासरत हैं।

लायंस क्लब डबरा ने कराया 50 लोगों का कराया गया सफल परीक्षण

इस शिविर में सहयोग करने अध्यक्ष लायन राजेन्द्र अचंतानी, सचिव लायन सुबोध गुप्ता कोषाध्यक्ष लायन प्रदीप गुप्ता, कार्यक्रम संयोजक लायन अमोलसिंह राणा एवं मोहन पटसारिया, आर.सी. लायन भीषम हबलानी, लायन नरेश गोयल, लायन पवन अग्रवाल, लायन प्रभु सिंघल, लायन राजेन्द्र गुप्ता आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News