डबरा में नाबालिग छात्र ने लगाई फांसी, पुलिस जुटी जांच में

छात्र डबरा के केमब्रेज स्कूल में दसवीं क्लास का छात्र था। छात्र ने किस कारण से इस घटना को अंजाम दिया है, यह पता नहीं चल पाया है, फिलहाल पुलिस मौत की वजह पता लगाने में जुटी है।

Dabra Minor Student Hanged : डबरा में 30 तारीख की रात को एक 15 साल के छात्र द्वारा फांसी लगाने की घटना सामने आई है।  मामला डबरा सिटी थाने के अंतर्गत आने वाले गंगापुरा जवाहर गंज क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पर एक 15 साल के छात्र ने  ग्राम लोहागढ़ डबरा के अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली।

कारण अज्ञात 

बताया जा रहा है कि छात्र डबरा के केमब्रेज स्कूल में दसवीं क्लास का छात्र था। डबरा सिविल अस्पताल के डॉक्टर आसिफ खान ने बताया 30 तारीख की रात में एक मामला हॉस्पिटल में आया जिसमें 1 लड़के ने फांसी लगाई थी जोकि डबरा के पास लोहगढ़ ग्राम का निवासी बताया गया है। जिसकी बॉडी को दूसरे दिन 12 बजे के लगभग पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया लेकिन फांसी लगाने के कारणों का पता नहीं लग पाया। डबरा सिटी थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया कि फिलहाल छात्र द्वारा फांसी लगाए जाने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद बॉडी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है और पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।