Dabra News: डबरा सिविल हॉस्पिटल बना चर्चा का विषय, निरंतर चल रहे विकास और स्वच्छता के कार्य

Dabra News : मध्यप्रदेश के डबरा सिविल हॉस्पिटल आए दिनों चर्चा का विषय बना रहता है। ऐसे में एक बार फिर यह चर्चित मुद्दा बना हुआ है। यहां पर अव्यवस्थाओं को तेजी से दुरूस्त किया जा रहा है, जिससे आम जनों की समस्या का निदान हो...

Dabra News : मध्यप्रदेश के डबरा सिविल हॉस्पिटल इन दिनों विकास कार्यों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, पिछले कुछ सालों से सिविल हॉस्पिटल अव्यवस्थाओं को लेकर निरंतर चर्चित रहा है लेकिन अब धीरे- धीरे अव्यवस्थाओं को दुरूस्त किया जा रहा है। इससे आने वाले कुछ समय में अस्पताल की रूप- रेखा एकदम अलग होगी। जिसका अंदाजा रात में होने वाली चमक- दमक और लाइटिंग के साथ ही हॉस्पिटल परिसर में साफ- सफाई को देखकर लगाया जा सकता है।

Dabra News: डबरा सिविल हॉस्पिटल बना चर्चा का विषय, निरंतर चल रहे विकास और स्वच्छता के कार्य

BMO ने दी जानकारी

डबरा सिविल हॉस्पिटल के BMO डॉ. विजय पाठक ने बताया कि उनके द्वारा कोशिश है कि अस्पताल को अच्छा बनाया जाए। जिसके लिए अस्पताल में लाइटिंग भी लग चुकी है और पेंटिंग का कार्य भी चल रहा है। साफ- सफाई के कार्य अस्पताल के अंदर चल रहे हैं, जिससे गरीब जनता को पूर्ण सुविधा व लाभ मिल सके। आगे भी यह प्रक्रिया जारी रहेगी। आगे उन्होंने बताया कि अस्पताल परिसर स्वच्छ और सुविधा पूर्ण रहे यह उनके प्रयास है।

डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट